Latest Post

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

OnePlus Pad rumoured testing in India | ऑनप्लस पैड टेस्टिन

OnePlus Pad launch in India
Mysmartprice पर प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस पैड, चीनी कंपनी द्वारा बनाया गया एक अपुष्ट टैबलेट है, जो भारत में अपने परीक्षण चरण में हो सकता है। माना जा रहा है कि वनप्लस 11आर के साथ एंड्रॉयड टैबलेट भी लॉन्च होगा। इसका कोडनेम 'मेष' और साथ ही 'रीव्स' भी है - हालांकि बाद वाला एक आंतरिक कोडनेम है। फिलहाल, OnePlus ने इस टैबलेट के बारे में कोई घोषणा नहीं की है।
OnePlus एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC द्वारा संचालित हो सकता है, और 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज की पेशकश कर सकता है। माना जा रहा है कि टैबलेट 12.4 इंच के फुल-एचडी+ OLED डिस्प्ले के साथ आएगा। यह Android 12L पर चल सकता है। अफवाहें बताती हैं कि इसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा के साथ 5MP का सेकेंडरी कैमरा और 8MP का सेल्फी कैमरा होगा। यह 19,090 एमएएच की बैटरी क्षमता के साथ आ सकता है जो 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।


2022 में यह कहते हुए सभी तरह की अफवाहें सामने आने लगीं कि टैबलेट लॉन्च के करीब है, हालांकि पिछले साल ऐसा नहीं हुआ। OnePlus 2023 में टैबलेट लॉन्च कर सकता है, और इसके कोडनेम मेष के अनुसार, यह 21 मार्च से लगभग 19 अप्रैल के बीच हो सकता है - हालांकि, यह केवल मेष राशि की राशियों पर आधारित एक अटकल है, इसलिए इसे एक चुटकी के साथ लें नमक का। माना जा रहा है कि लॉन्च के वक्त वनप्लस पैड की कीमत करीब 2,000 चीनी युआन होगी। यह लगभग ₹24,062.25 है, जो इसे एक मिड-रेंज ऑफर बनाता है।


हाईलाइट प्वाइंट 👉

1. माना जाता है कि वनप्लस पैड भारत में अपने परीक्षण चरण में है

2. यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC पर चलेगा, और 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज की पेशकश करेगा। 

3. इसकी कीमत 24,062 रुपये के आसपास मानी जा रही है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ