Latest Post

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

पठान मूवी कब रिलीज होगी, पठान 25 जनवरी को आ रही धमाल मचाने (Pathan Movies release date)

पठान मूवी कब रिलीज होगी (Pathan Movie Kab Release Hogi)

शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग कहा जाता है शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को रिलीज की जाएगी। Pathan Film Release Date सामने आने से फैन्स बहुत खुश है।

शाहरुख खान के फैंस इस मूवी का बड़ी उत्साहुक रूप से इंतजार कर रहे हैं आपको ये भी बता दें कि शाहरुख खान की इस फिल्म को बनाने में 250 करोड़ रुपए का बजट लगा है। इस फिल्म में कई और नामी और बड़े दिग्गज कलाकार आपको नजर आएंगे जिसमें दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहिम, आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया अपने अभिनय से इस फिल्म में चार चांद लगाएंगे।


फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातें:

पठान मूवी की पूरी शूटिंग दुबई में की गई है। इस मूवी के अधिकतर स्टंट दुबई में ही शूट किए गए हैं। पठान फिल्म का प्रोडक्शन यशराज फिल्म के द्वारा किया जा रहा है। और इस फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद है। जॉन अब्राहिम इस फिल्म में आपको विलेन का रोल करते नजर आएंगे। जॉन इब्राहिम के इस फिल्म में होने से आपको यह समझ में आ ही गया होगा कि यह फिल्म एक्शन फिल्म होगी।



निर्देशन                         सिद्धार्थ आनंद

Producer                         YRF & RCE

स्टारकास्ट         शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण & जॉन अब्राहिम

म्यूजिक                             विशाल शेखर

फिल्म रिलीज डेट                 25 जनवरी 2023

पठान फिल्म का बजट क्या है:

इस फिल्म को बनाने के लिए कई बड़े दिग्गज कलाकारों को इस मूवी में शामिल किया गया है इस वजह से यह फिल्म 250 करोड़ रुपए में बनकर तैयार हुई। इस फिल्म की अधिकांश शूटिंग दुबई में होने से इस फिल्म का बजट बढ़ गया फिल्म का बजट बढ़ने का यह भी एक कारण है। शाहरुख खान के फैंस शाहरुख खान को बड़ी स्क्रीन पर देखने का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि यह फिल्म शाहरुख खान की 4 साल बाद बड़े पर्दे पर रिलीज़ की जाएगी।

पठान एक्शन फिल्म है:

पठान सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी एक्शन थ्रिलर फिल्म है. इसका स्क्रीनप्ले श्रीधर राघवन ने लिखा है. फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं और इसे यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है. 12 दिसंबर को फिल्म का पहला song "बेशरम रंग" रिलीज किया गया था. ‘पठान’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों मे रिलीज होगी












एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ